‘आदिपुरुष’ के बाद भगवान शिव की ‘लव यू शंकर’ रिलीज के लिए तैयार, जानें कब होगी रिलीज

0

‘आदिपुरुष’ के बाद भगवान शिव की ‘लव यू शंकर’ रिलीज के लिए तैयार, जानें कब होगी रिलीज

 


पौराणिक कथा ‘रामायण’ पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ की रिलीज के बाद दर्शकों के लिए एक और बेहतरीन फिल्म तैयार है, जिसका नाम है ‘लव यू शंकर’। ये फिल्म भगवान शिव के इर्द-गिर्द घूमती है। ये एक एनिमेटेड फिल्म है, जो 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में श्रेयस तलपड़े और तनीषा मुखर्जी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसमें चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार मान गांधी ने निभाया है।

 



फिल्म का डायरेक्शन राजीव एस रुइया द्वारा किया गया है, राजीव ने इससे पहले फिल्म ‘माई फ्रेंड गणेशा’ का निर्देशन भी किया था। फिल्म का प्रोडक्शन सुनीता देसाई द्वारा किया गया है। इस फिल्म का पोस्टर महाशिवरात्री के मौके पर रिलीज किया गया था।


क्या है फिल्म की कहानी?
दरअसल इस फिल्म की कहानी एक आठ साल के बच्चे और भगवान शिव पर आधारित है। फिल्म में बच्चे और भगवान के बीच एक प्यारा रिश्ता दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी और एनिमेशन वर्क दर्शकों को बांधकर रखने के लिए काफी है।



‘लव यू शंकर’ के मुख्य एक्टर श्रेयस तलपड़े इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा,”ये फिल्म वास्तव में मेरे लिए खास है और पुनर्जन्म पर आधारित है।

 

कहानी लंदन से बनारस आने वाले एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है और वहीं से मेरी कहानी शुरू होती है। इसमें काफी ड्रामा, हास्य और बाकी कई चीजें हैं।”



फिल्म में श्रेयस और तनीषा के अलावा संजय मिश्रा, मान गांधी, अभिमन्यु सिंह, पत्रिक जैन, हेमंत पांडे और इलाक्षी गुप्ता भी अहम भूमिका में दिखने वाले हैं।

ये फिल्म सिनेमाघरों में चार भाषाओं, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

��