डूब गया यमुना में नहा रहा होटल व्यवसायी का बेटा, गोताखोर तलाश में जुटे

0

डूब गया यमुना में नहा रहा होटल व्यवसायी का बेटा, गोताखोर तलाश में जुटे

 

 

 

आगरा में दोस्त के साथ यमुना में नहा रहा होटल व्यवसायी का बेटा गहराई में जाने से डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश में जुटी है।

 


उत्तर प्रदेश के आगरा में शनिवार की सुबह यमुना स्नान करते समय होटल व्यवसायी राजेश गायत्री का बेटा दुष्यंत (28) नदी में डूब गया। वह अपने दोस्त के साथ बटेश्वर में स्नान और दर्शन पूजन के लिए पहुंचे थे। युवक के डूबने की सूचना पर पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश में जुटी है।




हादसा बाह थाना क्षेत्र के बटेश्वर के घाट पर हुआ। यहां आगरा के फतेहाबाद रोड पर राजेश गायत्री का होटल रतनदीप है। उनका बेटा दुष्यंत सदर क्षेत्र के रहने वाले अपने दोस्त रौनक तनुजा के साथ शनिवार की सुबह बटेश्वर में स्नान और दर्शन-पूजन के लिए कार से पहुंचे थे। राजेश्वर घाट पर स्नान करते समय सुबह छह बजे दुष्यंत यमुना के गहरे पानी में डूब गये।



इस पर रौनक तनुजा ने चीख पुकार मचा दी। चीख पुकार पर कूदे गोताखोर दुष्यंत को नदी के तेज बहाव में पकड़ नहीं पाए। हादसे की जानकारी पर परिजन भी बटेश्वर पहुंच गए। बटेश्वर चौकी प्रभारी राजाबाबू ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे युवक की तलाश कराई जा रही है। हालांकि अभी कुछ पता नहीं चल सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

��